Blogspot Blog में Template कैसे बदलें जाने हिंदी में

मैं युवा ठाकुर एक बार फिर से आ गया हूं आपकी मदद करने के लिये आज हम जानेंगे की किस तरह आप अपने ब्लॉग में Template बदल सकते हैं। हम अपने ब्लॉग को बहुत अच्छी तरह से बनाते हैं। लेकिन हमें अपना ब्लॉग फिर भी अच्छा नहीं लगता है। क्योंकि कई लोगों को ब्लॉग की Template कैसे बदलते हैं। इस्के बारे में ही नहीं पता होता है। तो दोस्तों मैं आज आपको यही बताने जा रहा हूं। की ब्लॉग की Template कैसे बदलते हैं।

1 अपने ब्लॉग पर जाएं।

2 अब आप अपने ब्लॉग के Dashboard को खोलें।

3 अब आप Template पर चले जाएं।
वहां पर आपको बहुत सारी Template दिखाई देगी

4 आपको अब जो भी Template पसंद आए उस पर Click करें। और अपनी पसंद की Template को अपने ब्लॉग पर लगाने के लिये Customize पर Click कर दें। अब आपकी पसंद की हुवी Template अब आपके ब्लॉग पर लग जाएगी।

अगर आपको मेरी ये पोस्ट पसंद आई हो तो आप अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को Social Media पर जरूर Share करें।
और अगर आपको ब्लॉग की Template लगाने में कोई परेशानी आ रही हो तो आप नीचे Comment करके मुझे बता सकते हैं। मैं आपकी मदद करने की पूरी कोशिश करुंगा।

Comments

Popular posts from this blog

10 best email subscription box

Blog कैसे बनाएँ जाने हिंदी में